भारत में लोकप्रिय सेक्स खिलौने क्या है,भारत में बने सेक्स खिलौने,भारत में सेक्स खिलौने का इतिहास, भारत में सेक्स खिलौने खरीदने के लिए क्या करे?

SHOP

MENU

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर क्या है?

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर क्या है?

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग शरीर को कामुक उत्तेजना प्रदान करने के लिए किया जाता है।रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने पुरुष और महिलाओं के लिए सभी सुखदायक जरूरतों को पूरा करने में सक्षम हैं। पुरुष और महिला दोनों एक ही समय में इसका उपयोग करने में सक्षम होते हैं जैसे कि वे फोरप्ले सत्र कर रहे हैं। योनि, क्लिटोरिस और गुदा पर मालिश का आनंद लेने के लिए वाइब्रेटर का उपयोग किया जाता है। वाइब्रेटर आश्चर्यजनक रूप से उत्तेजित करते हैं अधिकतर वाइब्रेटर में बैटरी होती है। रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर खिलोने का उपयोग करते समय आप वाइब्रेटर खिलोने की अलग गति के साथ अपना मूड या आनंद बढ़ा सकते हैं। आप अपने एरोजेनस जोन को भगाने के लिए रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर सकते हैं लोग उन सेक्स खिलोने को भी खरीद सकते हैं जो विशेष रूप से आंतरिक उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जैसे – रेबित वाइब्रेटर, बुलेट खिलोने, स्ट्रैप ऑन, वाइब्रेटिंग बट प्लग, डिल्डो, गुदा वाइब्रेटर सेक्स खिलोने, जी-स्पॉट वाइब्रेटर आदि| कुछ वाइब्रेटर महिलाओं की उत्तेजना के लिए डिज़ाइन होते हैं और इनमें से कुछ केवल पुरुषों के लिए बनाए जाते हैं। इनमें से कुछ युगलकी उत्तेजना के लिए बनाए गए हैं।

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर के विशेषता ?

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर के विशेषता ?

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर बहुत अच्छा सेक्स खिलौना हैं।रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर का उपयोग यौन क्रिया करते समय एक या दोनों साथी के आनंद को बढ़ाने के लिए भी किया जाता है। रिमोट कंट्रोल थरथानेवाला सेक्स खिलौना कंपन के विभिन्न रूपों के माध्यम से अपनी खुशी बढ़ाने में सक्षम है। वाइब्रेटर में विभिन्न प्रकार के वाइब्रेटर गति होते हैं ताकि लोग रिमोट कंट्रोल का उपयोग कर सकें और अपनी खुशी के अनुसार कंपन को समायोजित कर सकें। रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर हस्तमैथुन करते समय यह महिलाओं के क्लिटोरिस भाग को उत्तेजित करके ऑर्गेज्म को बढ़ाता है। रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने में से कुछ महिलाओं के क्लिटोरिस भाग को उत्तेजित करने के लिए विशेष हैं। रिमोट कंट्रोल थरथानेवाला सेक्स खिलौने सिलिकॉन, प्लास्टिक, रबर आदि सहित सुपर त्वचा सुरक्षित सामग्री के साथ बनाया जाता है। लोग उपयोग के अनुसार इन थरथानेवाला सेक्स खिलौने खरीद सकते हैं।

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर का उपयोग?

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर का उपयोग?

पुरुष खिलौने या महिला खिलौने वाइब्रेटर सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। सभी प्रकार के रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर सेक्स खिलौने वाटरप्रूफ नहीं होते हैं, इसलिए यह जानना होगा कि किस प्रकार के सेक्स खिलौने का उपयोग कर रहे हैं।विभिन्न प्रकार के फोरप्ले सेक्स खिलौने का इस्तेमाल कर सकते हैं, सेक्स खिलोने पर लुब्रिकेंट या कंडोम का इस्तेमाल भी कर सकते है| लुब्रिकेंट के साथ उपयोग कर एरोजेनस ज़ोन की मालिश कर सकते हैं। आगे आप अपने शरीर पर रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का वाइब्रेशन शुरू कर सकते हैं। बेहतर उत्तेजना के लिए आप अपने शरीर के ऊपरी हिस्सों से शुरू कर सकते हैं

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानियां?

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानियां?

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर का उपयोग करते समय थोड़ी भुत सावधानी रखनी चाहिए| रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर सुरक्षित हैं यदि आप इनका उपयोग देखभाल और सही तरीके से कर रहे हैं। जब भी आप रिमोट कंट्रोल सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करते हैं, तो कुछ वाइब्रेटर के साथ कुछ उपयोग करें कि किस प्रकार की वाइब्रेटर सामग्री आपकी त्वचा पर सूट करती है और जो नहीं हैं।सेक्स खिलोने का उपयोग करते समय सफाई आवश्यक है। इसलिए किसी भी प्रकार की यौन गतिविधि में शामिल होने से पहले अपने आप को ठीक से साफ़ करें और अपने सेक्स खिलोने को साफ़ करें। फिर सभी सेक्स खिलोने और वाइब्रेटर खिलौनों के साथ स्नेहक का उपयोग कर सकते है| सभी सेक्स खिलोने और वाइब्रेटर खिलौनों के साथ स्नेहक भी महत्वपूर्ण है। चिकनाई आपकी त्वचा के लिए अच्छी है और आपके सेक्स खिलौनों के लिए भी अच्छी है। जो लोग शुरुआत करते है याद रखें कि सिलिकॉन से बने खिलौनों के साथ सिलिकॉन आधारित स्नेहक का उपयोग न करें। सिलिकॉन आधारित स्नेहक त्वचा की सतह को नष्ट कर देता है।