गुदा चिकनाई क्या है,गुदा चिकनाई अन्य सेक्स स्नेहक से अलग है, गुदा चिकनाई का उपयोग ,गुदा चिकनाई का उपयोग करते समय सावधानी?

SHOP

MENU

गुदा चिकनाई क्या है?

गुदा चिकनाई क्या है?

गुदा चिकनाई एक विशेष प्रकार का व्यक्तिगत स्नेहक है जिसे लोग आमतौर पर गुदा सेक्स के दौरान उपयोग करते हैं। योनि की तरह,गुदा अपने स्वयं के स्नेहक का उत्पादन नहीं करता है, इसलिए गुदा सेक्स के दौरान लोगों को गुदा स्नेहक का उपयोग करना आवश्यक है। लोग साथी के साथ देसी गुदा सेक्स के दौरान या गुदा हस्तमैथुन या सेक्स खिलौनेदौरान गुदा स्नेहक का उपयोग करते हैं। कोई भी व्यक्ति आसानी से गुदा स्नेहक का उपयोग कर सकता है।बाजार में गुदा स्नेहक की किस्में उपलब्ध हैं। विभिन्न प्रकार के गुदा स्नेहक अलग-अलग सनसनी प्रदान करते हैं जब युगल इसका उपयोग करते हैं। विभिन्न गुदा ल्यूब में अलग-अलग सामग्री होती है। ज्यादातर गुदा चिकनाई त्वचा की सुरक्षित सामग्री के साथ पागल है, इसलिए लोग आसानी से और सुरक्षित रूप से इसका उपयोग कर सकते हैं।उपयोगकर्ता के पास गुदा स्नेहक ऑनलाइन स्टोर से या दुकान से खरीद सकते हैं। किसी भी लोगों के लिए सेक्स लुब्रिकेंट खरीदना बहुत आसान हो गया है। कई ई-कॉमर्स साइट हैं जो गुदा स्नेहक, साधारण स्नेहक, सेक्स खिलौने आदि की किस्मों की पेशकश करती हैं।जिसका उपयोग आसनी से कर सकते है।

गुदा चिकनाई अन्य सेक्स स्नेहक से अलग है?

गुदा चिकनाई अन्य सेक्स स्नेहक से अलग है?

गुदा स्नेहक साधारण स्नेहक से अलग है। गुदा स्नेहक लंबे समय तक काम करता है, ताकि लोगों को इसे पुन: लागू करने की आवश्यकता न हो। जब अन्य साधारण स्नेहक की तुलना में गुदा स्नेहक आम तौर पर मोटा होता है। अब एक दिन, कई लोग गुदा प्रवेश के लिए मोटा चिकनाई पसंद करते हैं क्योंकि मोटा चिकनाई शरीर के संवेदनशील हिस्से को अतिरिक्त तकिया प्रदान करता है। गुदा स्नेहक या तो सिलिकॉन आधारित या तेल आधारित स्नेहक है।योनि प्रवेश के लिए आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला लुब्रीकेंट पतला होता है और आसानी से शरीर द्वारा अवशोषित हो जाता है, जबकि गुदा प्रवेश के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला चिकनाई आसानी से अवशोषित नहीं होता है, इसलिए लोगों को इसे दोबारा लगाने की आवश्यकता नहीं होती है।

सेक्स के खिलौने के साथ गुदा चिकनाई का उपयोग?

सेक्स के खिलौने के साथ गुदा चिकनाई का उपयोग?

ज्यादातर लोग गुदा मैथुन नहीं करते हैं। यदि आप गुदा मैथुन करना चाहते हैं तो आपको सीखना होगा कि गुदा कैसे करें। क्योंकि गुदा की त्वचा बहुत सख्त होती है और यह बहुत कठिन अनुभव भी देती है। लेकिन कभी-कभी आपको योनि में सूखापन महसूस होता है इसलिए प्रवेश करते समय सूखापन वहां से दूर हो जाता है।इसलिए गुदा मैथुन का समय आप चिकनाई पसंद कर सकते हैं। ल्यूब लगाने के बाद, आप चिकनापन महसूस करते हैं और आसान प्रवेश भी महसूस करते हैं। कुछ चिकनाई अलग-अलग गुणवत्ता में आती है इसलिए आपको अपनी सुविधा के अनुसार उपयोग करना चाहिए। किसी भी प्रकार के गुदा सेक्स खिलौने का उपयोग कर रहे हैं, तो गुदा सेक्स खिलौने पर गुदा स्नेहक को लागू करना उनके लिए आवश्यक है। उपयोगकर्ता घर्षण को कम करने और सतह को फिसलन बनाने के लिए गुदा सेक्स खिलौने की सतह पर गुदा स्नेहक को लागू कर सकता है, ताकि प्रवेश के दौरान लोगों को दर्द महसूस न हो। अगर युगल चाहें तो गुदा मैथुन के दौरान भी कंडोम का इस्तेमाल कर सकते हैं। कंडोम का उपयोग करते समय, उपयोगकर्ता को आसान और चिकनी प्रवेश के लिए कंडोम पर गुदा लुब्रिकेंट भी लागू करना चाहिए।

गुदा चिकनाई का उपयोग करते समय सावधानी?

गुदा चिकनाई का उपयोग करते समय सावधानी?

गुदा सेक्स का उपयोग करते समय, लोगों को कुछ सावधानी बरतना आवश्यक है। किसी भी गुदा चिकनाई को खरीदने से पहले, लोगों के लिए समाप्ति तिथि की जांच करना महत्वपूर्ण है। यदि गुदा चिकनाई समाप्त हो गई है, तो दूसरे चिकनाई का चयन करें। अगर लोग पहली बार गुदा चिकनाई का उपयोग कर रहे हैं तो उनके लिए पैच टेस्ट लेना आवश्यक है। यदि उपयोगकर्ता पैच परीक्षण के साथ ठीक हैं, तो केवल इसे संवेदनशील या अंतरंग भागों पर लागू करें। जब उपयोगकर्ता गुदा चिकनाई की सील खोल देता है तो उन्हें इसे जल्द से जल्द खत्म करना चाहिए। एक बार लुब्रिकेंट बोतल को सील करने के बाद लोगों को इसे एक महीने के भीतर खत्म कर देना चाहिए। मामले में, यदि गुदा स्नेहक के रंग या गंध में परिवर्तन होता है, तो उस स्नेहक का उपयोग करने से बचें।अगर युगल गुदा मैथुन के दौरान सिलिकॉन से बने सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर रहे हैं तो उन्हें सिलिकॉन आधारित एनल लुब्रिकेंट के इस्तेमाल से बचना चाहिए क्योंकि सिलिकॉन आधारित लुब्रिकेंट सिलिकॉन से बने सेक्स खिलोनेकी सतह को नुकसान पहुंचाते हैं। युगल को हमेशा एक सुरक्षित, सूखी और ठंडी जगहों पर गुदा स्नेहक रखना चाहिए।