जी-स्पॉट उत्तेजना क्या है, महिला जी-स्पॉट को कैसे उत्तेजित करें, क्लिटोरिस को कैसे उत्तेजित करें, क्लिटोरिस उत्तेजना के लिए उपलब्ध सेक्स खिलौने?

SHOP

MENU

जी-स्पॉट उत्तेजना क्या है?

जी-स्पॉट उत्तेजना क्या है?

जी-स्पॉट महिला की योनी का एक एक छोटा सा क्षेत्र है जो योनि में स्थित है और इसे स्पॉट भी कहा जाता है क्योंकि जी-स्पॉट उत्तेजित करने वाला भाग है। योनि के मुंह और ऊपरी योनि की दीवार के बारे में एक इंच योनि के अंदर स्थित जी-स्पॉट। जी-स्पॉट महिलाओं के शरीर का एक बहुत ही संवेदनशील हिस्सा है। क्लिटोरिस को महिला यौन सुख का प्राथमिक स्रोत भी कहा जाता है।दुनिया भर में कई महिलाएं हैं जो प्रवेश के दौरान संभोग सुख प्राप्त नहीं करती हैं। उन महिलाओं के लिए, संभोग सुख प्राप्त करने के लिए यौन गतिविधि के दौरान भगशेफ को उत्तेजित करना आवश्यक है। जो महिला आसानी से प्रवेश के माध्यम से संभोग सुख प्राप्त करती है, वह अपने संभोग की ताकत में सुधार करने के लिए भगशेफ को उत्तेजित कर सकती है।उसके लिए, आपको बस योनि और वल्वा क्षेत्र की मालिश करनी है और फिर योनि के अंदर मध्य उंगली डालें और फिर अपनी उंगली को ऊपर की ओर उठाएं फिर इसे उसी गति में करें फिर आप महसूस कर सकते हैं|आप आसानी से जी-स्पॉट ऑर्गेज्म तक पहुंच सकते हैं, अपने हाथों से हस्तमैथुन करने के लिए, सेक्स के खिलौने के साथ, और योनि संभोग के साथ। आपको बस यह जानना होगा कि आप हस्तमैथुन और योनि संभोग के दौरान एक सही जगह मार रहे हैं।

महिला जी-स्पॉट को कैसे उत्तेजित करें?

महिला जी-स्पॉट को कैसे उत्तेजित करें?

महिला साथी को जी-स्पॉट को उत्तेजित करने के विभिन्न तरीके हैं। तो सबसे पहली चीज जो आपको करनी है, वह उसे मानसिक रूप से उत्तेजित करती है। आप चुंबन से शुरू कर सकते हैं; फोरप्ले और किसी भी सेक्शुअल प्ले को शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है किसिंग। आपको अपनी महिलाओं को पहले सहज महसूस कराना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि संभोग करने से पहले आपकी महिलाओं को ठीक से जगाया जाए। महिलायो की उतेजना को जगाना चाहिए| भगशेफ को उत्तेजित करना होगा। योनि और जी-स्पॉट उत्तेजना के लिए भगशेफ उत्तेजना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। सब कुछ आप भगशेफ पर करते हैं जिसे आप जी-स्पॉट में योनि के अंदर महसूस करते हैं।

क्लिटोरिस को कैसे उत्तेजित करें?

क्लिटोरिस को कैसे उत्तेजित करें?

यौन प्रवेश शुरू करने से पहले, महिलाओं को फोरप्ले के साथ शुरू करना चाहिए। फोरप्ले महिला को उत्तेजित करने में मदद करता है। लोग शरीर के संवेदनशील हिस्से जैसे क्लिटोरिस, गर्दन, निप्पल, जांघों आदि को चूमकर अपनी यौन क्रिया शुरू कर सकते हैं। यदि महिला साथी पुरुष साथी के साथ यौन क्रिया करना चाहती है| युगल इस दोरान सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर सकते है| इसे उतेजना तेजी से बढती है| महिला साथी हस्तमैथुन के दौरान अपने भगशेफ को भी उत्तेजित कर सकती है। ज्यादातर लोग भगशेफ को उत्तेजित करने के लिए अपने हाथ का उपयोग करते हैं। हस्तमैथुन के दौरान भगशेफ को उत्तेजित करने के लिए, महिला भगशेफ को रगड़ सकती है या भगशेफ को उत्तेजित कर सकती है। यदि महिला साथी अपने साथी के साथ यौन गतिविधि में शामिल होती है तो पुरुष साथी को अपनी महिला साथी को उत्तेजित करने के लिए रगड़ना, मारना या चूमना चाहिए।

क्लिटोरिस उत्तेजना के लिए उपलब्ध सेक्स खिलौने?

क्लिटोरिस उत्तेजना के लिए उपलब्ध सेक्स खिलौने?

क्लिटोरिस को उत्तेजित करने के लिए विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौनों का उपयोग करते हैं। ज्यादातर लोग वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करते हैं| मैजिक वंड, डिलडो, बुलेट वाइब्रेटर,रेबित वाइब्रेटर, स्टेप ऑन, खिलोने, डबल डोंग, आदि कई वाइब्रेटर सेक्स खिलोने जिनका उपयोग आसनी से कर सकते है जिसका उपयोग केवल बाहरी शरीर के हिस्से को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है। महिला इन खिलौनों का उपयोग भगशेफ, निप्पल आदि को उत्तेजित करने में कर सकती है। यह महिला को उत्तेजित होने और संभोग सुख प्राप्त करने में मदद करता है। इनका उ[पयोग कंडोम के साथ या लुब्रिकेंट के साथ भी कर सकते है|जिन लोगो को गुदा भाग उतेजित करना है| क्योंकि यह आनंद को बढ़ाता है। क्लिटोरिस उत्तेजना की किस्में हैं सेक्स खिलौने उपलब्ध हैं। कम्पन सेक्स खिलौने या तो बैटरी संचालित या यूएसबी रिचार्जेबल हैं। लोग अपनी जरुरत पसंद के के हिसाब से इनका उपयोग कर सकते है|